26.1 C
Delhi
Thursday, June 30, 2022

महात्मा गांधी सेतु से गिरकर मजदूर की हुई मौत, सेफ्टी बेल्ट टूटने से नीचे गिरा

Must read

घटना वैशाली के गंगाब्रिज थाना क्षेत्र में हाजीपुर-पटना मुख्य मार्ग महात्मा गांधी सेतु के पाया संख्या-26 पर हुआ। पुल पर काम करने के दौरान मजदूर का सेफ्टी बेल्ट (लाइफ लाइन) टूट गया, इससे वह नीचे जमीन पर गिर गया। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

महात्मा गांधी सेतु के नए ब्रिज से गिरकर बुधवार की सुबह एक मजदूर की मौत हो गई। घटना वैशाली के गंगाब्रिज थाना क्षेत्र में हाजीपुर-पटना मुख्य मार्ग महात्मा गांधी सेतु के पाया संख्या-26 पर हुआ। पुल पर काम करने के दौरान मजदूर का सेफ्टी बेल्ट (लाइफ लाइन) टूट गया, इससे वह नीचे जमीन पर गिर गया। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बता दें कि अभी 7 जून को ही नए लेन का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री ने किया था।

घटना के बाद एफकोन कंपनी के मजदूर और स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। गंगाब्रिज थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, हाजीपुर भेज दिया। मृतक की पहचान सीवान जिला के मोहम्मदपुर आसाव के शिवपुर सकरा निवासी नागेंद्र राम के 29 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार राम के रूप में हुई है।

मृतक का फुफेरा भाई रविशंकर राम के मुताबिक बीते 04 माह से एफकॉन कंपनी में द्वारा काम कर रहा था। मृतक फिटर के पद पर था। उन्होंने बताया कि महात्मा गांधी सेतु पर फुटपाथ का निर्माण कार्य हो रहा है। इसका डेस्क सीट लगा रहा था। इसी दौरान नीचे गिर गया। एफकॉन कंपनी और पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना के विषय में जानकारी दे दी है। परिजनों का हाजीपुर आने का इंतजार है। शव का के साथ पुलिस और कम्पनी के लोग सदर अस्पताल में हैं।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article